Friday 17 February 2017

चाचा ने कहा, नेता जी की बिगड़ी साइकिल फिट, यूपी में बबुआ अखिलेश हिट

कानपुर. समाजवादी पार्टी, परिवार और नेता जी की बिगड़ी चल रही साइकिल को पूरी तरह से को ठीक कर दिया गया है और वह फिट है। जुमले वाले व बहन जी को हराकर बबुआ अखिलेश यूपी में हिट होंने जा रहे हैं और 11 मार्च के बाद कुर्सी दोबारा संभालने जा रहे हैं। यह बात शुक्रवार की शाम कानपुर की बिल्हौर विधानसभा के चौबेपुर में एक पब्लिक मीटिंग के दौरान राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कही। विरोधी दलों पर हमला करते हुए प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि जिनकी नीतियां और नीयत अच्छी है, वही यूपी का विकास कर सकता है। अखिलेश यादव ने पांच साल के अंदर जो वादे चुनाव से पहले किए उसे बिना भेदभाव किए हुए पूरे किए। जबकि देश के अन्य नेता जुमलों में समय बर्बाद कर दिए। मायावती ने पत्थर लगवाए तो सीएम ने उनको तंदुरस्त कर पर्यटक स्थल बनाया।
भाजपा टीवी पर दिखने वाली फिल्म 
प्रोफेसर ने कहा कि भाजपा तो टीवी पर दिखने वाली फिल्म की तरह एक छलावा है। पीएम मोदी द्वारा दिखाए जा रहे झूठे सपनों से देश की जनता वाकिफ हो चुकी है। वहीं बसपा का विकास को लेकर कोई एजेंडा नहीं होता। सत्ता में आती है मूर्तियां और पार्क बनवाकर जनता से दूर हो जाती है। गठबंधन प्रत्याशी शिवकुमार बेरिया के समर्थन में प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता का हित सिर्फ सपा में ही सुरक्षित है। यूपी में फिर से अखिलेश यादव की सरकार बनना तय है। यादव ने कहा कि कुछ परिस्थितियों पर पार्टी में समस्या पैदा हुई, लेकिन जल्द ही समस्या का निराकरण कर लिया गया। उन्होंने जनता से सपा को वोट देने की अपील की। 
वह छोटे भाई है अब अखिलेश के साथ हैं
प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि शिवपाल यादव हमारे छोटे भाई हैं वह भतीजे और नेता जी के खिलाफ कभी नहीं जा सकते है। जिन्होंने घर में कलह कराई थी वह अब दल से बाहर किए जा चुके हैं। रामगोपाल ने कहा कि अखिलेश के जज्बे को हम सलाम करते हैं। पहले सिंबल के लिए जूझे और जीते। आज उनका काम दिख और बोल रहा है और वह यूपी का दंगल जीत कर नेता जी को तोहफा देंगे। यादव ने कहा कि सीएम अखिलेश ने एक्सप्रेस वे, मेट्रो सहित अनेक जनहितकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा और पब्लिक भी सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल पर बटन दबा रही है।

No comments:

Post a Comment